प्रशांत मिश्रा

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद सोशल मीडिया पर उनके फैंस बॉलीवुड पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। इतना ही नहीं बिहार में कई बॉलीवुड स्टार्स पर केस भी दर्ज हुआ हैं। ऐसे में सलमान खान भी सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आते नजर आ रहे हैं। सुशांत के फैंस उनके करियर को खत्म करने का आरोप सलमान खान पर लगा रहे हैं।

इस बात के चलते अब सलमान ने अपने फैंस से अपील की है कि वह मुश्किल की घड़ी में सुशांत के फैंस और परिवार के साथ खड़े रहे। सलमान खान ने सोशल मीडिया पर ट्वीट किया है उन्होंने लिखा- ‘मेरी अपने फैंस से रिक्वेस्ट है कि इस वक्त सुशांत के फैंस के साथ खड़े रहे। इस दौरान वह जिस भाषा और गाली का इस्तेमाल कर रहे हैं उस पर ध्यान न दें। उनकी भावनाओं को समझे।’ सलमान खान आगे लिखा- ‘प्लीज सुशांत की फैमिली और फैंस को सपोर्ट करें। उनके लिए सुशांत का निधन काफी तकलीफदेह है।’ आपको बता दें कि सुशांत के निधन के बाद सलमान ने उन्हें सोशल मीडिया द्वारा श्रद्धांजलि भी दी थी। 

इसी के साथ आपको बता दे सलमान खान, करण जौहर, एकता कपूर के खिलाफ आइपीसी की धारा 107 (दुष्प्रेरण), 109 (दुष्प्रेरण के लिए दंड), 299 (आपराधिक मानव वध) और 304 (गैर इरादतन हत्या) के तहत मुकदमा दायर किया गया है। बिहार की सवर्ण सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष और छात्र नेता भगवत कुमार शर्मा ने ये मामला दर्ज करवाया है। उन्होंने बताया कि ये सभी सुशांत पर दबाव बना रहे थे। इसके अलावा उन्हें प्रताड़ित भी कर रहे थे। इसी कारण के चलते सुशांत ने आत्महत्या जैसा कठोर कदम उठाया।

आपको बता दें कि सुशांत ने 14 जून को अपने मुंबई स्थित घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। 15 जून को मुंबई में उनका अंतिम संस्कार किया गया जहां श्रद्धा कपूर, राजकुमार वार, कृति सेनन सहित कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज पहुंचे थे। वह आखिरी बार फिल्म छिछोरे में नजर आए थे। यह फिल्म 100 करोड़ के क्लब में भी शामिल हुई थी और लोगों ने इस फिल्म को काफी पसंद भी किया था।

मुंबई पुलिस इस हाई प्रोफाइल केस की जांच करने में लगी हुई है। गुरुवार को सुशांत की दोस्त रिया चक्रवर्ती से मुंबई पुलिस से पूछताछ की है। यह पूछताछ करीब 10 घंटे चली। सुशांत सिंह राजपूत मोंट ब्लेंक बिल्डिंग में रह रहे थे वह उन्हें रिया चक्रवर्ती ने ही दिलवाया था और दोनों साथ में रहते थे। उन्होंने ब्रोकर को बताया था कि वह जल्द ही शादी करने वाले हैं। खबरों की माने तो सुशांत की मौत का सही कारण पता करने के लिए पुलिस अभी भी जांच पड़ताल में लगी हुई है।

Leave a Reply