प्रभुनाथ शुक्ला

भदोही, 15 जुलाई। उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में कोविड- 19 के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रहीं है। बुधवार को आई जाँच रिपोर्ट में दो लोग संक्रमित पाए गए हैं जिसमें भदोही उपजिलाधिकारी भी हैं। जिसके बाद जिले के अफसरों में अफरा- तफरी का महौल है। जिले में अब तक 220 लोग कोरोना संक्रमित हुए हैं।

मुख्य चिकित्साधिकारी कार्यालय के अनुसार बुधवार को आई जाँच रिपोर्ट में दो लोग संक्रमित मिले हैं। जिसमें भदोही उपजिलाधिकारी भी कि भी जाँच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अब तक 9800 लोगों की जाँच रिपोर्ट में 9207 लोगों की जाँच आ गई है। अभी 593 लोगों की रिपोर्ट आनी बाकि है।

भदोही जिले में अभी तक कुल 220 लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। 147 लोगों को एकांतवास से छुट्टी मिल चुकी है। जिले 65 सक्रिय मामले हैं। जिसमें 25 लोगों को महाराजा बलवंत सिंह सामुदायिक अस्पताल में रखा गया है जबकि 29 लोगों को स्थाई कोविड केन्द्र एक्पोमार्ट में रखा गया है। एक व्यक्ति को पीजीआई लखनऊ भेजा गया है। जबकि छह लोगों को प्रयागराज में भर्ती कराया गया है। तीन लोगों को हैदराबाद, अयोध्या और वाराणसी में रखा गया है। यह लोग सम्बन्धित स्थानों के हैं। कोरोना बढ़ते संक्रमण से स्थिति गड़बड़ हो रहीं है। बाज़ारों में सुरक्षा का ख़याल नहीँ रखा जा रहा है, लोग बेगैर मास्क लगाए बेखौफ घूम रहें हैं।

Leave a Reply