आशीष मिश्रा

मेष-जीवन की हर चीज़ को आज के दिन आप अपने नियंत्रण में ला सकते हैं। यदि आपने किसी कार्य की प्लानिंग की है तो उसे पूरा करने में आपको सफलता प्राप्त होगी।

वृषभ-किसी प्रकार के वाद-विवाद से बचने की कोशिश करें। अपने क्रोध पर नियंत्रण रखें। आज के दिन आपको मानसिक तनाव घेर सकता है।

मिथुन-किसी महिला द्वारा आज के दिन आपको पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा। पारिवारिक कार्य आसारी ने पूरे होंगे। मन में खुशी बनी रहेगी।

कर्क-घर-परिवार द्वारा आपको बहुत आराम मिलेगा। किसी भी प्रकार की पारिवारिक चिंता आपकी समाप्त होगी। पारिवारिक सहयोग आपके दिन को बेहतर बनाएगा.

सिंह-आज के दिन आपको अपनी वाणी पर नियंत्रण रखना ज़रूरी है। हो सकता है कि आपकी किसी बात से दूसरों के मन को ठेंस पहुंचे। क्रोध पर नियंत्रण रखें।

कन्या-आपके जीवन में इस समय गति आएगी और आगे बढ़ने लगेंगे। काफ़ी दिनों से जिन कार्यों में स्थिरता चल रही थी उसमें अब गतिविधि आएगी। आपको सफलता मिलेगी।

तुला-भविष्य को लेकर कोई अहम फ़ैसला ले सकते हैं। नए कार्यों से जुड़ी प्लानिंग करेंगे। आज किए गए कई कार्यों में आपको भविष्य में सफलता मिलेगी।

वृश्चिक-आपके जीवन में बदलाव का समय आ रहा है। अधूरे कार्य आपके पूरे होंगे। आपके कार्यों को सराहा जाएगा और मन प्रसन्न रहेगा।

धनु-जीवन के अगले पड़ाव तक कैसे पहुंचा जाए इससे जुड़े तमाम अहम फैसले ले पाएंगे. भविष्य से जुड़े आपके निर्णय सफल रहेंगे.

मकर-आज के दिन आपको स्वास्थ्य का विशेष रूप से ध्यान रखना होगा। किसी प्रकार का विश्वासघात न हो इस बात से सतर्क रहने की जरूरत है।

कुम्भ-आज के दिन एक प्यारी सी खबर आपके दिन को शुभ बनाएगी। घर में कोई ऐसी बात होगी जो आपके मन में अलग उत्साह लाएगी।

मीन-किसी पुराने मित्र से मुलाक़ात होगी जिससे आपको खुशी मिलेगी। साथ ही एक पुराना रिश्ता आपका दोबारा शुरू होगा। आपके मन में उत्साह बना रहेगा।

Leave a Reply