प्रशांत मिश्रा

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या के बाद से ही हर कोई बॉलीवुड इंडस्ट्री में फैले नेपोटिज्म के खिलाफ सवाल उठा रहा है। हर तरफ नेपोटिज्म और गुटबाजी को लेकर बहस तेज हो गई है। वही स्टार किड्स को लॉन्च करने के लिए मशहूर करण जौहर भी कई फैंस के निशाने पर हैं। सोशल मीडिया पर सुशांत के फैंस करण जौहर की जमकर आलोचना कर रहे हैं और करण का शो कॉफी विद करण को लेकर भी कई फैंस में आक्रोश है। सोशल मीडिया पर करण जौहर के इस शो से रिलेटिड कई वीडियोज भी आजकल खुब वायरल हो रही हैं। जिसमें आलिया भट्ट और सोनम कपूर , सुशांत सिंह राजपूत का मजाक बनाती हुई नज़र आ रही है। इसी कारण फैंस द्वारा आलिया और सोनम को ट्रोल किया जा रहा है।

जैसे ही सोशल मीडिया पर इन वीडियोज को देखा गया उसके बाद ही ‘स्टार किड्स’ पर जमकर निशाना साधा जा रहा है। सोशल मीडिया पर लगातार आलिया भट्ट, सोनम कपूर, सोनाक्षी सिन्हा जैसे स्टार किड्स को खूब ट्रोल किया जा रहा है। इसी बीच ऐक्टर रणबीर कपूर का भी करण के शो का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रणबीर ये बोलते दिख रहे हैं कि वो करण जौहर के शो को बिल्कुल पसंद नहीं करते हैं और वो इसके खिलाफ हैं।

रणबीर कपूर से कुछ समय पहले ही एक इंटरव्यू के दौरान करण जौहर के शो को लेकर सवाल पूछा गया। जिसका जवाब रणबीर कपूर ने बहुत ही बेबाकी से दिया था। रणबीर से पूछा गया कि,’क्या आप कॉफी विद करण से थक नहीं चुके हैं?’ इसका जवाब देते हुए रणबीर कहते हैं, ‘हां, मैं थक चुका हूं। मैंने बोल भी दिया था कि मैं इस सीजन का हिस्सा नहीं बनना चाहता हूं। मुझे जबरदस्ती बुलाया गया। मैं और अनुष्का शर्मा तो इस शो को लेकर प्रोटेस्ट करने वाले थे और पूरी इंडस्ट्री को साथ लेना चाहते थे ,कि ये सही नहीं है कि करण जौहर इस शो से पैसे बनाता है और हमें इस शो पर दिए गए बयानों की वजह से पूरे साल निशाना बनाया जाता है। हैंपर में भी हमें कुछ नहीं मिलता। बस हर बार आईफोन पकड़ा देते हैं। वही रणबीर का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रहा है।

आपको बता दे कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने मुंबई स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। बताया जा रहा है कि सुशांत ने डिप्रेशन के चलते ये कदम उठा लिया। उनके इस कदम उठाने के बाद से बॉलीवुड दो गुटों में बंट गया है। जहां एक तरफ सुशांत के फैंस बॉलीवुड में नेपोटिज्म की बात कर रहे हैं और सुशांत के लिए इंसाफ की मांग कर रहे हैं। तो वहीं बॉलीवुड से ही कई लोग जो नेपोटिज्म का शिकार हो चुके हैं वो लोग अब खुलकर इस मामले पर बात कर रहे हैं ।और अपने साथ हुए नाइंसाफी को बता रहे हैं। सुशांत की मौत के बाद उनके फैंस काफी दुखी हैं।

Leave a Reply