प्रशांत मिश्रा

बॉलीवुड के लोकप्रिय एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या अभी भी एक बहुत बड़ा विषय बनी हुई है इसी के चलते सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आ गई है। 5 डॉक्टरों की टीम ने मिलकर पोस्टमार्टम रिपोर्ट एनालिसिस किया है जिसमें पुलिस को पता चला है कि सुशांत की मौत फांसी लगाने के कारण ही हुई है। हालांकि अभी भी विसरा रिपोर्ट आने का इंतजार है। वहीं मुंबई पुलिस ने डीजी फोरेंसिक को विसरा रिपोर्ट के लिए लेटर लिख दिया है।

मुंबई पुलिस के अनुसार कई बार यह सवाल खड़े हो रहे थे कि किसी ने सुशांत को गला दबाकर मारा है पर जांच में ऐसा कुछ सामने नहीं आया, सुशांत के शरीर पर भी कोई स्ट्रगलिंग मार्क्स नहीं मिले हैं और न ही नाखून से कुछ मिला है। सुशांत के सीए (CA) का मुंबई पुलिस ने 24 जून को स्टेटमेंट लिया है और अभी डॉक्टर का स्टेटमेंट भी लेना बाकी है।

इस दौरान 23 लोगों के बयान अब तक दर्ज किए जा चुके हैं जांच में मुंबई पुलिस को पता चला है कि साल 2012 में सुशांत ने यशराज फिल्म्स (YRF) से कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था और फिल्मों को लेकर सुशांत सिंह की आखिरी बातचीत उनके मैनेजर उदय सिंह गौरी से हुई थी। बता दें 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई में अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी सुशांत के निधन के बाद से ही मुंबई पुलिस लगातार इस मामले में सुशांत के दोस्तों नौकरों और उनके रिश्तेदारों से पूछताछ कर रही है। सुशांत की मौत का कारण पुरे बॉलीवुड के लिए बहुत बड़ा विषय बनी हुई है।

Leave a Reply