सोशल मीडिया

क्रिकेटर से कॉमेंटेटर बने सुनील गावसकर ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग 2020 (IPL) किंग्स इलेवन पंजाब और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मुकाबले के दौरान विराट कोहली का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था। कोहली ने फील्डिंग में दो कैच छोड़े थे और बल्लेबाजी में भी खास प्रदर्शन नहीं कर पाए थे। इस मैच की कॉमेंट्री के दौरान सुनील गावसकर ने विराट और अनुष्का को लेकर एक कॉमेंट किया था। इस कॉमेंट के बाद उनकी काफी आलोचना हुई। लोगों ने गावसकर को कॉमेंट्री पैनल से हटाने तक की बात कही।

इंस्टाग्राम पोस्ट

अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि, ‘मिस्टर सुनील गावस्कर, मैं आपसे कहना चाहती हूं कि आपका बयान काफी अप्रिय है। मैं आपसे पूछना चाहती हूं कि आप ऐसे बयान क्यों देते हो और एक क्रिकेटर के खेल के लिए उसकी पत्नी को जिम्मेदार क्यों ठहराते हो। मैं यह अच्छे से जानती हूं कि आपने पिछले कुछ सालों में हर क्रिकेटर की पर्सनल लाइफ की रिस्पेक्ट की है तो आपको ऐसा नहीं लगता है कि ऐसा मेरे साथ भी होना चाहिए।’

उन्होंने आगे लिखा कि मुझे यकीन है कि बीती रात से मेरे पति के प्रदर्शन पर कमेंट करने के लिए आपके जेहन में कई वाक्य और शब्द होंगे या आपके शब्द केवल तभी मायने रखते हैं जब उनमें मेरा नाम आया हो। उन्होंने कहा कि यह 2020 है और मेरे लिए चीजें अब भी नहीं बदली हैं। कब ऐसा होगा जब मुझे क्रिकेट में घसीटना बंद किया जाएगा और इस तरह की एकतरफा टिप्पणियां नहीं की जाएंगी?’ रिस्पेक्टेड मिस्टर गावस्कर, आप एक महान खिलाड़ी हैं जिनका नाम भद्रजनों के इस खेल में ऊंचा स्थान रखता है। मैं बस आपको बताना चाहती थी कि जब आपने ऐसा कहा तो मुझे कैसा लगा।

Leave a Reply