(तस्वीर: NMF)

प्रशांत मिश्रा

जानी मानी कलाकार भोजपुरी स्टार मोनलिसा का सीरियल नजर सुपर नैचुरल शक्तियों वाली महिला पर आधारित था। जिसका पहला सीजन खत्म हो गया था. हाल ही में इस सीरियल का सीजन 2 शुरू हुआ था। लेकिन लॉकडाउन के चलते सीजन 2 की शूटिंग रुक गयी और अब इसे बंद कर दिया गया है। टीवी के पॉपुलर सीरियल्स में से एक नजर के फैन्स के लिए यह शॉकिंग न्यूज है। खबर है कि प्रोड्यूसर गुल खान ने सोशल मीडिया के जरिए ये बाताया कि स्टार प्लस पर आने वाला नजर को उन्होंने बंद कर दिया है, जिससे सभी को झटका लगा है।

शूटिंग रुकने के कारण प्रोड्यूसर को इससे काफी नुकसान हो रहा था, जिस वजह से उन्होंने सीरियल बंद करने का फैसला लिया। सोशल मीडिया पर गुल खान की पोस्ट देखकर फैन्स नाखुश हैं और लोग भारी संख्या में कमेंट कर रहे हैं। एक बात चीत के दौरान मोनालिसा ने बताया की मुझे इस बारे में पता चला और जानकर बहुत शॉक लगा है। नजर में डायन के किरदार को सबने काफी पसंद किया। मुझे इस सीरियल से ही पहचान मिली और ये रोल करने में भी मुझे बहुत मजा आता था। लेकिन हालात ऐसे है कि कुछ कर भी नहीं सकते।

मोनालिसा ने आगे कहा, ‘मुझे इसका रीजन तो नहीं पता कि ये निर्णय क्यों लिया गया, लेकिन कोई मजबूरी होगी तभी प्रोड्यूसर ने इतना बड़ा कदम उठाया है। 18 मई को मुझे सीरियल नजर में काम करते हुए 2 साल पूरे होने वाले थे, लेकिन उससे पहले ही सीरियल बंद हो गया है। हमारे नजर सीजन 1 और 2 के ग्रुप पर भी इकाई की चर्चा हो रही है और ये न्यूज से सब शॉक में है।मुझे तो चिंता है पूरी नजर टीम की इस मुश्किल घड़ी में ऐसा निर्णय सबके लिए नुकसानदायक ही है। लेकिन मैं समझती हूं कि इस वक्त हालात सही नहीं हैं। हम कुछ नहीं कर सकते, ना ही हमें पता है कि कब शूटिंग शुरू होगी, बस इतना ही कहना चाहूंगी कि मैं मेरे डायन के किरदार और नजर की शूटिंग और कास्ट को बहुत मिस करूंगी। अब यह सीरियल दुबारा शुरू होगा ये तो वक़्त ही बताएगा।

(लेखक दिल्ली विश्वविद्यालय के छात्र हैं।)

Leave a Reply